Excited that 2 new #Mi flagship phones with @Qualcomm #Snapdragon #5G processors are coming to #India soon!ЁЯЪА #Snapdragon888ЁЯЪА #Snapdragon870 Happy to bring the latest & best to our Mi Fans. Any guesses which phones? ЁЯдФ RT if you are excited.ЁЯФБ I тЭдя╕П Mi pic.twitter.com/KmccmNWoSM тАФ Manu Kumar Jain (@manukumarjain) January 29, 2021 рд╢рд╛рдУрдореА рдиреЗ рдкрд┐рдЫрд▓реЗ рд╕рд╛рд▓ рдЪреАрди рдореЗрдВ рд▓реЗрдЯреЗрд╕реНрдЯ рдлреНрд▓реИрдЧрд╢рд┐рдк 888 рдкреНрд░реЛрд╕реЗрд╕рд░ рд╡рд╛рд▓рд╛ рд╕реНрдорд╛рд░реНрдЯрдлреЛрди Mi 11 рд▓реЙрдиреНрдЪ рдХрд┐рдпрд╛ рдерд╛ред Mi 11 рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХрд╛ рдкрд╣рд▓рд╛ рд╕реНрдорд╛рд░реНрдЯрдлреЛрди рд╣реИ, рдЬреЛ рдЗрд╕ рдкреНрд░реЛрд╕реЗрд╕рд░ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЖрддрд╛ рд╣реИред рдРрд╕реЗ рдореЗрдВ рдЙрдореНрдореАрдж рд╣реИ рдХрд┐ рдЖрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рджреЛ Mi 5G рд╕реНрдорд╛рд░реНрдЯрдлреЛрдиреНрд╕ рдореЗрдВ рд╕реЗ рдПрдХ рдлреЛрди Mi 11 рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИред рд╡рд╣реАрдВ, рджреВрд╕рд░реЗ рд╕реНрдорд╛рд░реНрдЯрдлреЛрди рдХреЗ рдмрд╛рд░реЗ рдореЗрдВ рдЕрднреА рдХреЛрдИ рдЬрд╛рдирдХрд╛рд░реА рд╕рд╛рдордиреЗ рдирд╣реАрдВ рдЖрдИ рд╣реИред Qualcomm рдиреЗ Snapdragon 870 рдкреНрд░реЛрд╕реЗрд╕рд░ рдХреЛ рд╣рд╛рд▓ рдореЗрдВ рд▓реЙрдиреНрдЪ рдХрд┐рдпрд╛ рд╣реИред рдпрд╣ рдкреНрд░реЛрд╕реЗрд╕рд░ рдЕрднреА рд╕рд┐рд░реНрдл Motorola Edge+ S рд╕реНрдорд╛рд░реНрдЯрдлреЛрди рдореЗрдВ рдЗрд╕реНрддреЗрдорд╛рд▓ рдХрд┐рдпрд╛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ, рдФрд░ рдпрд╣ рдЕрднреА рдЪреАрди рдореЗрдВ рд╣реА рдмрд┐рдХреНрд░реА рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЙрдкрд▓рдмреНрдз рд╣реИред

Xiaomi MI 11 рдХреЗ рдлреАрдЪрд░

рдЪреАрди рдореЗрдВ рд▓рд╛рдВрдЪ рдХрд┐рдпреЗ рдЧрдпреЗ Mi 11 рдореЗрдВ рд╕рд╛рдордиреЗ рдХреА рддрд░рдл 6.81 рдЗрдВрдЪ рдХреА QHD+ AMOLED рдбрд┐рд╕реНрдкреНрд▓реЗ HDR10+ рдФрд░ 120Hz рд░рд┐рдлреНрд░реЗрд╢ рд░реЗрдЯ рд╕рдкреЛрд░реНрдЯ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдорд┐рд▓рддреА рд╣реИред рдбрд┐рд╡рд╛рдЗрд╕ рдореЗрдВ рд▓реЗрдЯреЗрд╕реНрдЯ рд╕реНрдиреИрдкрдбреНрд░реИрдЧрди 888 рдЪрд┐рдкрд╕реЗрдЯ рдХрд╛ рдЗрд╕реНрддреЗрдорд╛рд▓ рдХрд┐рдпрд╛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИред

рдлреЛрдЯреЛрдЧреНрд░рд╛рдлреА рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдкреАрдЫреЗ рдХреА рддрд░рдл 108MP рдХрд╛ рдкреНрд░рд╛рдЗрдорд░реА рд╕реЗрдВрд╕рд░, 13MP рдЕрд▓реНрдЯреНрд░рд╛ рд╡рд╛рдЗрдб, 5MP рдХрд╛ рдЯреЗрд▓реАреЮреЛрдЯреЛ рд▓реЗрдВрд╕ 8K рд╡рд┐рдбрд┐рдпреЛ рд░рд┐рдХреЙрд░реНрдбрд┐рдВрдЧ рд╕рдкреЛрд░реНрдЯ рдХреЗ рд╕рд╛рде рджрд┐рдП рдЬрд╛ рд╕рдХрддреЗ рд╣реИред рд╕рд╛рдордиреЗ рдХреА рддрд░рдл 20MP рдХрд╛ рдлреНрд░рдВрдЯ рдХреИрдорд░рд╛ рднреА рджрд┐рдпрд╛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИред рдкреЙрд╡рд░ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдлреЛрди рдореЗрдВ 4,600mAh рдХреА рдмреИрдЯрд░реА 55W рд╡рд╛рдпрд░ рдЪрд╛рд░реНрдЬрд┐рдВрдЧ, 50W рд╡рд╛рдпрд░рд▓реЗрд╕ реЮрд╛рд╕реНрдЯ рдЪрд╛рд░реНрдЬрд┐рдВрдЧ рдХреЗ рдЕрд▓рд╛рд╡рд╛ 10W рд░рд┐рд╡рд░реНрд╕ рдЪрд╛рд░реНрдЬрд┐рдВрдЧ рдХрд╛ рднреА рд╕рдкреЛрд░реНрдЯ рджрд┐рдпрд╛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИред Xiaomi Mi 11 рдХреА рд╕реНрдкреЗрд╕рд┐рдлрд┐рдХреЗрд╢рди ┬а

╬Ф